Headlines
Loading...
बिग बॉस ओटीटी 2: आशिका भाटिया और एल्विश यादव ट्रम्प कार्ड के रूप में प्रवेश करेंगे

बिग बॉस ओटीटी 2: आशिका भाटिया और एल्विश यादव ट्रम्प कार्ड के रूप में प्रवेश करेंगे

जैसे ही बिग बॉस ओटीटी 2 को बढ़ावा मिला, निर्माताओं ने दो नए चैलेंजर्स आशिका भाटिया और एल्विश यादव को पेश करने के लिए चुना है।




हाल ही में का वार में सलमान खान ने घोषणा की कि बिग बॉस ओटीटी 2 को अतिरिक्त चौदह दिनों के लिए प्रसारित किया जा रहा है। इसके अलावा, भीड़ की जिज्ञासा जगाने के लिए, निर्माता दो असाधारण मामले पेश करेंगे। एंटरटेनर ऑनलाइन एंटरटेनमेंट स्टार आशिका भाटिया और यूट्यूबर एल्विश यादव नए उम्मीदवारों के रूप में बीबी ओटीटी 2 हाउस में प्रवेश करने वाले हैं।

आभासी मनोरंजन की ओर रुख करते हुए, दोनों ने अप्रकाशित टीवी नाटक में अपने प्रवेश का संकेत दिया। प्रेम रतन धन पायो एंटरटेनर ने इंस्टाग्राम पर एक अस्पष्ट नोट पोस्ट किया जिसमें लिखा था, "जिंदगी बड़े पैमाने पर बदलने वाली है! कुछ समय के लिए वेब-आधारित मनोरंजन बंद हो जाएगा। लव आशिका भाटिया से विपरीत दिशा में मिलते हैं।"



इसी तरह एल्विश ने 'घर' में प्रवेश करने के बारे में एक वीडियो साझा करने के लिए आभासी मनोरंजन का सहारा लिया। "तो पेट की मांसपेशियों का समय आ गया है घर का ढांचा बदलने का। तो तुम्हारा भाई.. बुनियादी तौर पर देखा है घर के अंदर एक का ढांचा को लटकाएं और सबको बैंग करें। तो आप लोगों से वहां मिलते हैं (अब बदलाव करने का आदर्श समय है) घर की व्यवस्था। आपका भाई-बहन चुनौती देने वाले और घर को परेशान करने के लिए प्रवेश कर रहा है।" उन्होंने पोस्ट का उपशीर्षक दिया, "जरूर कर्ण का समर्थन।"

शनिवार को सप्ताह के अंत का वार एपिसोड के दौरान, सलमान खान ने भीड़ को शामिल करने के लिए प्रतियोगियों की सराहना की। उन्होंने उन्हें यह भी बताया कि चूंकि प्रशंसक आनंद ले रहे हैं और बड़ी संख्या में मंच पर आ रहे हैं, इसलिए निर्माताओं ने शो को अतिरिक्त चौदह दिनों के लिए बढ़ाने का फैसला किया है।

उनके दावे को घर के सदस्यों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली क्योंकि उन्होंने अंतिम अवधि के लिए अपने दृष्टिकोण को सुलझाने का प्रयास किया। शो को एक पखवाड़े के लिए आगे बढ़ाए जाने के साथ, नई समापन तिथि अब 13 अगस्त है। इसी तरह, सूत्रों के अनुसार, हटाए गए उम्मीदवार पलक पुरसवानी भी आशिका और एल्विश के साथ फिर से शो में प्रवेश कर सकते हैं।

पारिवारिक संकट के कारण साइरस ब्रोचा को हाल ही में शो छोड़ना पड़ा। जबकि पहले यह अटकलें थीं कि यह एक अस्थायी निकास था, सोमवार के एपिसोड में बिग मैनेजर द्वारा की गई घोषणा के अनुसार, उनके बाहर निकलने से अप्रकाशित टीवी नाटक में साइरस की यात्रा समाप्त हो गई।




0 Comments:

Please do not enter any spam link in the comment box.